Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday, May 18, 2020

क्वारेंटाइन सेंटर में नहीं रखे जाने पर प्रवासी मजदूरों ने किया सड़क जाम

गायघाट चौक के समीप अरेराज-मोतिहारी मुख्य मार्ग में सोमवार को प्रवासी मजदूरों ने टायर जलाकर सड़क जाम किया। इस कारण मोतिहारी-अरेराज मुख्य मार्ग बाधित हो गया।
उज्जैन लोहियार पंचायत के सिंगहा निवासी आधे दर्जन से ज्यादा मजदूर तीन दिन पहले पंजाब से आए थे। उन्होंने बताया कि उनकी जांच कर घर में ही क्वारेंटाइन रहने को कहा गया। कहा गया कि क्वारेंटाइन सेंटर पर जगह नही है। वहीं गांव जाने पर ग्रामीणों ने वहां नहीं रहने देने को लेकर विरोध करने लगे। बाध्य होकर सभी मजदूर पेड़ के नीचे स्कूल के बरामदे में रहे।
उन्होंने कहा कि सरकार की घोषणा को सुनकर हम सभी का धैर्य जवाब दे दिया। और वे सड़क पर उतरे है। प्रवासी मजदूरों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। प्रवासी मजदूरों में मोहन साह, झगरू सहनी, कृष्णा सहनी, गुड्डू कुमार, राजू साहनी, पुण्यदेव कुमार, रंजय कुमार, दारोगा साह, अमरजीत सहनी आदि शामिल थे। इस मौके पर अरेराज के डीएसपी ज्योति प्रकाश, राजद नेता शंभू प्रसाद, नवयुवक सेना के प्रखंड अध्यक्ष मुन्ना साह आदि पहुंचे। डीएसपी ने मजदूरों को समझाकर जाम छुड़वाया। सीओ सतीश कुमार ने सभी प्रवासी मजदूरों को हरसिद्धि के क्वारेंटाइन सेंटर में भेज दिया गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

https://ift.tt/3bFA59P
दैनिक भास्कर,,1733

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot