Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday, May 18, 2020

जिले में आठ नए पॉजिटिव मिले, सभी प्रवासी, दो मरीज डिस्चार्ज, कोरोना जांच की ट्रूनेट मशीन की गई इंस्टॉल

रविवार देर रात से लेकर सोमवार रात तक मुंगेर में कोरोना के 8 नए मरीज मिले। ये आठों दूसरे राज्यों से आने वाले प्रवासी हैं, जो पूरबसराय स्थित डायट क्वारेंटाइन और जमालपुर स्थित यात्रिक क्वारेंटाइन सेंटर में रह रहे थे। जिसमें 02 महिला तथा 06 पुरुष हैं। इसमें 13 वर्ष की बच्ची और 23 वर्षीय महिला के साथ-साथ 39, 39, 33, 19 और 31 वर्ष के पुरुष शामिल हैं। इन 8 नए मरीजों के साथ ही जिले में कोरोना के मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 133 हो गई है। 03 मई से अब तक 38 प्रवासी कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं।

सिविल सर्जन डॉ. पुरुषोत्तम कुमार ने 92 कोरोना पॉजिटिव मरीज इलाज के बाद ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। सोमवार को पॉजिटिव मिले सभी 08 मरीजों को आइसोलेशन में भर्ती करा दिया गया है। वर्तमान में 40 मरीजों का इलाज आइसोलेशन वार्ड में चल रहा है।

सिविल सर्जन मानते हैं कि बाहरी राज्यों से आ रहे प्रवासी मजदूर जिले में कोरोना संक्रमण को बढ़ा रहे हैं। हालांकि सभी प्रवासी क्वारेंटाइन में रह रहे हैं इसलिए इससे संक्रमण का चेन बनने की संभावना नहीं है। सोमवार को 64 लोगों के स्वाब का जांच लिया गया है, जिसका रिपोर्ट मंगलवार को आने की संभावना है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Eight new positives were found in the district, all migrants, two patients discharged, installed coronet machine

https://ift.tt/2ZfuNPJ
दैनिक भास्कर,,1733

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot