Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday, May 18, 2020

नर्सिंग की परीक्षा देने दिल्ली गई महिला 60 दिनों तक फंसी रही, लेकिन 25 किमी दूर रह रहे पति से नहीं हो सकी मुलाकात

बीते डेढ़ माह से दिल्ली में फंसी धरहरा की छात्रा सोमवार को दिल्ली भागलपुर श्रमिक स्पेशल ट्रेन से जमालपुर पहुंची। विगत 20 मार्च को धरहरा प्रखंड के जसीडीह गांव निवासी सुनील मंडल की पुत्री सपना अपनी दो दूधमुंही बच्ची को छोड़ कर नर्सिंग की परीक्षा देने दिल्ली गई थी, 23 मार्च को होने वाली परीक्षा लॉकडाउन के कारण कैंसिल हो गई।

साथ ही वो लॉकडाउन के कारण वहीं फंस गई। सपना ने बताया कि संगम विहार में एक सहपाठी के सहयोग से किराए का कमरा लेकर रुक गई। कमरे के मालिक ने कई बार किराए की भी मांग की। पैसे नहीं रहने के कारण सपना किराया नहीं दे पाई।

इस दौरान दिल्ली के द्वारका में कार्यरत अपने पति दीपक से भी नहीं मिल पाई। सपना ने बताया कि लॉकडाउन के कारण न तो पति उससे मिलने पहुंच सके और ना हीं वो द्वारिका जा सकी। सपना सोमवार को जमालपुर पहुंची श्रमिक स्पेशल ट्रेन से लौट आई है। सपना ने बताया कि दिल्ली से बिहार आने में उसका कोई खर्च नहीं लगा।

हालांकि दानापुर से जमालपुर तक प्रवासियों को भूखे प्यासे आना पड़ा। दोपहर 1:33 में पहुंची श्रमिक स्पेशल ट्रेन रुकने के बाद सपना और सभी प्रवासियों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने वाले प्लेटफार्म पर बने घेरे में खड़ा किया गया। इस दौरान करीब 45 मिनट तक प्रवासियों को चिलचिलाती धूप में खड़ा रहना है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
The woman who went to Delhi for nursing examination was stuck for 60 days, but could not meet her husband living 25 km away.

https://ift.tt/3fZ33oh
दैनिक भास्कर,,1733

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot