Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Friday, September 4, 2020

नीतीश की वर्चुअल रैली में 26 लाख से अधिक लोग जुड़ेंगे, टूटेंगे सभी रिकॉर्ड; 1500 कार्यकर्ता लोगों को जोड़ने में जुटे हैं

जदयू मीडिया सेल के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अमरदीप ने कहा कि 7 सितंबर को होने वाली मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली, जनसभाओं के सारे कीर्तिमान को ध्वस्त कर देगी। वे शुक्रवार को जदयू मीडिया सेल की बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक तीन सत्रों में हुई। उन्होंने कहा कि मीडिया सेल के 1500 से अधिक कार्यकर्ता हर जगह इस रैली से अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने में जुटे हैं। पार्टी के डाटाबेस से अब तक 26 लाख 25 हजार से अधिक लोग जुड़ चुके हैं।

सोशल मीडिया के हर माध्यम से जुड़ सकेंगे लोग

इन सभी लोगों को रैली का लिंक भेजने का काम शुरू हो चुका है। हजारों की संख्या में वाट्सएप ग्रुप बने हैं। इसके माध्यम से लोगों तक इस रैली से जुड़ी सारी जानकारी भेजी जा रही है। फेसबुक और ट्वीटर पर भी बहुत बड़ी संख्या में लोग जुड़ेंगे। बैठक में संतोष चौधरी, प्रवीण तिवारी, संतोष अशर, प्रो. चंद्रभूषण सिंह शशि, सुनील सहाय आदि थे।

जीत का गुरुमंत्र भी देंगे नीतीश : राजीव

जदयू के प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि वर्चुअल रैली में मुख्यमंत्री पंद्रह वर्षों के विकास कार्यों की चर्चा करेंगे, आगे का रोडमैप बताएंगे। चुनाव में जीत का गुरुमंत्र भी देंगे। राजीव, रैली की तैयारी के लिए दीघा विधानसभा क्षेत्र के जदयू नेताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। प्रदेश महासचिव शम्भूनाथ सिन्हा ने कहा कि दीघा क्षेत्र के अनेक स्थानों पर लोग मुख्यमंत्री के संबोधन को सुन सकेंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
More than 26 lakh people will join Nitish's virtual rally, breaking all records; 1500 workers are engaged in connecting people

https://ift.tt/3jLqBhB
दैनिक भास्कर,,1733

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot