Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday, September 5, 2020

दो महादलित की घर से खींचकर हत्या, तीन को गोली मारी; 30 से ज्यादा हथियारबंद बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

एक बीघा 64 डिसमिल जमीन विवाद में दो महादलित को तीन दर्जन हथियारबंद अपराधियों ने घर से खींचकर गोलियों से हत्या कर दी। इन्हें तीन गोलियां लगी, जिससे मौके पर दोनों की मौत हो गई। शुक्रवार अहले सुबह करीब 3 बजे जानकीनगर थाना क्षेत्र के चांदपुर भंगहा पंचायत के ठाकुरपट्टी वार्ड 4 में हुई गोलीबारी की इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

मृतक की पहचान 45 वर्षीय सुबोध ऋषिदेव और 35 वर्षीय अनमोल ऋषिदेव के रूप में हुई है। गंभीर रूप से घायल तेतर ऋषिदेव, भूपेन्द्र ऋषिदेव व राजकुमार ऋषिदेव का पूर्णिया सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। सीओ अर्जुन विश्वास ने बताया कि यह विशंभर झा की निजी जमीन थी। इस पर महादलित मुंशी ने घर बनाया था। इसके बाद लोगों ने जमीन पर कब्जा कर लिया।

इधर, बताया जाता है इस जमीन पर कब्जा को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था। घटनास्थल पर पुलिस कैम्प कर रही है। एसपी विशाल शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। बनमनखी एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम गठित की गई है, जो मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई करेगी। मौके पर पहुंचे एसडीपीओ विभाष कुमार व कई थानों की पुलिस ने मामले को शांत करा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने घटनास्थल से तीन खोखा बरामद किया है।

मृतक के घर के पास जुटे गांव के लोग।

सुबोध ऋषिदेव और अनमोल ऋर्षिदेव अपने विवादित जमीन वाले घर में सोये हुए थे। इसी बीच तीन चार चक्का वाहन से 30-35 हथियार से लैस अपराधी पहुंचे और अचानक गोली चलाने के साथ-साथ मारपीट शुरू कर दी। सुबोध और अनमोल को घर से बाहर खींचकर गोली मारकर हत्या कर दी।अपराधियों का विरोध करने पर तेतर, भूपेन्द्र और राजकुमार को भी गोली मारकर घायल कर दिया। इसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने शोर-मचाना शुरू किया। गोली की आवाज व ग्रामीणों के शोर मचाने पर आसपास के इलाके के भी सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। गांव के लोगों को आते देख अपराधी भाग गए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
शव के पास रोती-बिलखती मृतक के परिवार की महिलाएं।

https://ift.tt/2GAmoPx
दैनिक भास्कर,,1733

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot