Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday, September 7, 2020

मुख्यमंत्री ने जिले के 30 हजार से ज्यादा कार्यकर्ताओं और लोगों को किया संबोधित

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सीएम नीतीश कुमार ने निश्चय संवाद के माध्यम से जिले के तकरीबन 30 हजार से ज्यादा जदयू कार्यकर्ताओं एवं आम जनता को डिजिटल लाइव कार्यक्रम के द्वारा संबोधित किया। इस संवाद कार्यक्रम को लेकर मधेपुरा जिला जदयू के द्वारा जिले में 133 जगह जिसमें सभी 13 प्रखंड एवं नगर परिषद मधेपुरा में सार्वजनिक स्थानों पर मशलन कार्यकर्ताओं के दरवाजे पर एलसीडी प्रोजेक्टर टीवी के माध्यम से जुड़ने का मौका प्रदान किया। इस दौरान 2005 से 2020 तक प्रत्येक दिशा में किए गए कार्यों की चर्चा की।
जिलाध्यक्ष प्रो. विजेन्द्र नारायण यादव की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने सीएम के विकास कार्य पर विशेष रुचि ली। जिलाध्यक्ष ने कहा कि सीएम के इस वर्जुअल रैली को रिकार्ड संख्या में लोगों ने देखा व सुना। उन्होंने कहा कि इन 15 साल में हुए विकास को अब दुनिया सराह रही है। प्रदेश राजनीतिक सलाहकार समिति सदस्य प्रो. सत्यजीत यादव, डॉ. नीलाकांत यादव, प्रो. सुजीत कुमार मेहता ने कहा कि कार्यकर्ता अपनी-अपनी कमर कस लें। जदयू के प्रदेश प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा क बिहार के विकास के लिए फिर से नीतिश कुमार को लोगों ने चुना है।
इस मौके पर जिला महासचिव संजय कुमार यादव, प्रो. शंभू कुमार, जीवन सदन में बीबी प्रभाकर, गुड्डी देवी, अशोक कुमार चौधरी, नरेश पासवान, प्राे. मनोज भटनागर, अमित कुमार, योगेंद्र मंडल, महेन्द्र पटेल, शहर के ही चित्रगुप्त भवन में कलमजीवी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष अशोक कुमार सिन्हा, राजन कुमार सिंह, मिथिलेश कुमार, वार्ड 21 में राजेश यदुवंशी, मस्जिद चौक पर सफीक आलम, मीना देवी, चंद्रशेखर यादव, रेशमा परवीन, अमोल शाह के नेतृत्व में डिजिटल लाइव के द्वारा मुख्यमंत्री के जन संवाद कार्यक्रम को सुना। वहीं आलमनगर में चंद्रशेखर सिंह, उदाकिशुनगंज में जनार्दन राय, चौसा में मनोज प्रसाद, बिहारीगंज में राजनीति साह, ग्वालपाड़ा में ललन कुमार, मुरलीगंज में राजीव कुमार, दयानंद शर्मा, कुमारखंड में नवीन कुमार, शंकरपुर में पप्पू कुमार, सिंहेश्वर में हरेन्द्र मंडल, गम्हरिया में सोनी देवी, धैलाढ में राजकिशोर यादव, मधेपुरा में शिव नारायण यादव, संभाग प्रभारी अरविंद कुमार यादव ने कार्यक्रम का आयोजन किया गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
लॉ कॉलेज में रविवार को सीएम की वर्चुअल रैली में मौजूद कार्यकर्ता।
जीवन सदन में लाइव प्रसारण देखते कार्यकर्ता।

https://ift.tt/2ZjhiOe
दैनिक भास्कर,,1733

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot