Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Thursday, September 3, 2020

राजीवनगर में चार घरों से नकद व गहने समेत 40 लाख की चोरी, सीसीटीवी कैमरे में चाेराें की तस्वीर कैद, तीन से पूछताछ

राजीवनगर थाना इलाके में एक ही रात चार घराें से चाेरी हो गई, लेकिन पुलिस काे भनक तक नहीं लगी। चाेराें ने रामनगरी स्थित आजाद इनक्लेव के फ्लैट नंबर 102 में रहने वाले आशीष तिवारी और फ्लैट नंबर 201 में रहने वाले अमित उर्फ अजीत कुमार के घर काे खंगाल दिया। इस अपार्टमेंट से कुछ दूर एनटीपीसी फेज टू में स्थित गाेस्वामी इनक्लेव में रहने वाले संजय कुमार और इस अपार्टमेंट के पास मेहंदी रजा के घर भी चोरी की घटना को अंजाम दिया।

चाराें के यहां से करीब 1 लाख कैश और 40 लाख के गहने के अलावा कीमती सामान की चाेरी कर ली। सबाें का फ्लैट बंद था। आजाद इनक्लेव में लगे सीसीटीवी कैमरे में 3 चाेराें की तस्वीर कैद हाे गई है। सबाें का चेहरा रूमाल से छिपा था। पुलिस ने इस मामले में 3 चोरों काे पकड़ा है। उनसे पूछताछ करने में जुटी है।
कहीं ताला काटा ताे कहीं ताेड़ दिया, पूरे घर को खंगाला
सीमेंट कंपनी के अधिकारी आशीष तिवारी ने बताया कि वे प्रयागराज गए थे। पड़ाेसी ने चाेरी हाेने की सूचना दी। चाेराें ने मेन गेट का ताला ताेड़ दिया और अलमारी काे ताेड़ डाला। उसमें रखी डायमंड की एक अंगूठी, सोने की तीन चेन, दो जोड़ी सोने की कान रिंग, तीन जोड़ी चांदी के पायल, एक सेट सोने की ब्रेसलेट, सोने की दो अंगूठी, चांदी के दो सिक्के और 20 हजार कैश की चाेरी कर ली। इसी तरह अमित के फ्लैट के अलावा मेहंदी राज और संजय कुमार के घर काे भी खंगाल डाला।

एक ही गिराेह का हाथ
पुलिस का कहना है कि इसमें एक ही गिराेह का हाथ है। पुलिस दबाेचे गए बदमाशाें से सच उगलवाने की काेशिश में लगी है। इन लाेगाें के पास से कैश व जेवर बरामद नहीं हुए हैं, इसलिए पुलिस कुछ भी खुलासा करने से मना कर रही है। राजीवनगर थानेदार निशांत सिंह ने बताया कि तीन लोगों से पूछताछ की जा रही है।
दीघा में भी हुई थी चोरी

इससे पहले चाेराें के गिराेह ने दीघा थाना इलाके में एक ही रात में पांच घराें काे खंगाल डाला था। इन 4 घराें से चाेराें ने नकद समेत करीब एक कराेड़ के गहने व कीमती सामान चुरा लिए थे। इस मामले में एसआईटी भी बनी पर किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई और न ही पुलिस चाेरी गए सामान बरामद कर सकी।
बंद घर का ताला तोड़ दो लाख की संपत्ति चोरी

मालसलामी क्षेत्र में एक बंद घर का ताला तोड़कर चोरों ने दो लाख रुपए से अधिक की संपत्ति उड़ा ली। गृहस्वामी सिंदूर कारोबारी मनीष कुमार ने बताया कि शाहदरा स्थित घर को बंद कर नंदगोला मकान पर रहने के लिए चले आए थे। दोनों कमरे में रखे 40 हजार रुपए नगद, सोने-चांदी के गहने, सहित अन्य सामान चोरी कर फरार हो गए। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
40 lakh including cash and jewelery stolen from four houses in Rajivnagar, photo of Charira captured in CCTV camera, three questioned

https://ift.tt/31W9Aer
दैनिक भास्कर,,1733

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot