Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday, May 18, 2020

नाबालिग से गैंगरेप मामले में रात भर पुलिस ने की छापेमारी, किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई, पीड़िता का महिला थाने में कराया गया बयान; अब कोर्ट में होगा 164 का बयान

जिले के अंगारघाट थाना क्षेत्र में घटी सामूहिक दुष्कर्म के मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए अंगार पुलिस ने रविवार रातभर छापेमारी की, लेकिन आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर पायी। आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने से दो गुटों के बीच तनाव देखा जा रहा है। तनाव को देखते हुए पुलिस ने अंगार व विरनामा गांव में गश्त बढ़ा दी है। उधर, सोमवार को पीड़ित किशोरी का महिला थाने में महिला पुलिस पदाधिकारी के समक्ष धारा 161 के तहत बयान कराया गया। बयान में किशाेरी ने घटना के बारे में पूरी जानकारी दी। बयान में अंगारघाट के बाइक सवार चारों युवक द्वारा दुष्कर्म की बात कही गई है। महिला थानाध्यक्ष नीलिमा कुमारी ने बताया कि पीड़ित का बयान ले लिया गया है। मंगलवार को कोर्ट में 164 के तहत बयान कराया जाएगा। पीड़ित को महिला पुलिस कर्मी के साथ मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। बताया गया है कि सदर अस्पताल में चार डॉक्टरों की टीम ने किशोरी की मेडिकल जांच की है। मेडिकल बोर्ड में अस्पताल उपाधीक्षक एएन साही के अलावा डा. मेघा, डॉ. बीके शर्मा व डॉॅ जुमैद शामिल हैं। देर शामतक डॉक्टरों की टीम ने अपनी राय नहीं दी थी। अस्पताल उपाधीक्षक डॉ. शाही ने बताया कि किशोरी की मेडिकल रिपोर्ट सीधा पुलिस को भेज दी जाएगी।
चार युवकों ने बकरी चरा रही नाबालिग से किया था गैंगरेप
रविवार दोपहर अंगारघाट थाना क्षेत्र के बिरनामा चौर में एक किशोरी बकरी चरा रही थी। इसी दौरान एक ही बाइक से जा रहे चार युवकों की नजर अकेली लड़की पर पड़ी। चारों युवकों ने झाड़ी के पास बाइक लगाकर किशोरी को दबोच लिया। इस दौरान युवकों ने पास के खेत में ले जाकर किशोरी से बारी-बारी दुष्कर्म किया। किशोरी के चीखने चिल्लाने पर जब आसपास के खेतों में काम कर रहे किसान दौड़े तो सभी युवक अपनी बाइक छोड़ कर फरार हो गए। बाद में जख्मी किशोरी को लोगों ने उपचार के लिए अस्पताल लाया। पुलिस ने अंगारघाट गांव के चार युवकों को आरोपित करते हुए नामजद प्राथमिकी दर्ज की।
माले ने जल्द आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की
भाकपा(माले) के अंचल सचिव महावीर पोद्दार ने शर्मसार करने वाली घटना के सभी आरोपियों की अविलंब गिरफ्तारी व कड़ी सजा दिलाकर पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि अबला व गरीबों पर बढ़ते अत्याचार को देखकर लगता है कि सरकार व प्रशासन पर अपराधी भारी पर रहे हैं। उधर, सीपीएम सीपीएम बिरनामा शाखा द्वारा चारों आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है। इससे पूर्व दल की एक जांच टीम ने भी गांव का दौरा किया। जांच टीम में जिला कमेटी सदस्य उपेन्द्र राय, लोकल कमेटी के रामप्रवेश राय, शाखा सचिव रमेश कुमार राय व उमेश राय शामिल थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तनाव को देखते हुए अंगारघाट चौक पर गश्त लगाती पुलिस।

https://ift.tt/2LGRXGM
दैनिक भास्कर,,1733

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot