Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday, May 18, 2020

अव्यवस्था से नाखुश प्रवासियों ने दी भागने की धमकी

प्रखंड के गंगा पार हरिणमार पंचायत में प्रवासियों के लिए बना उत्क्रमित उच्च विद्यालय बिशनपुर क्वारेंटाइन सेंटर में स्वच्छता का घोर अभाव है। उक्त सेंटर में प्रवासियों को एक दिन भी दूध नहीं दिया गया, न ही मास्क और गमछा उपलब्ध कराया गया है। कभी भी सेंटर में साफ-सफाई नहीं की जाती है। सेंटर की कुव्यवस्था पर सोमवार को प्रवासियों ने विरोध जताया।

प्रवासी कारेलाल सिंह, नितिन कुमार, विपिन कुमार, शशि कुमार, नीतीश कुमार, राकेश कुमार, सुमन कुमार आदि ने बताया कि वे लोग उत्क्रमित उच्च विद्यालय बिशनपुर में पिछले 8 दिनों से हैं। जिसमें कुल 65 प्रवासी हैं। सेंटर में कभी भी साफ-सफाई नहीं हुई।

एकमात्र चापानल है, जिसका पानी पास बने गड्ढे में जमा होता है जहां से पूरे मैदान में वह गंदा पानी फैलता है। अब तक किसी भी प्रवासी को मास्क या गमछा तक उपलब्ध नहीं कराया गया है। खाने में दो वक्त चावल दाल और आलू की सब्जी दी जाती है। कभी-कभी परवल की सब्जी होती है।

दूध एक दिन भी नहीं दिया गया है। नाश्ते में सुबह चना और शक्कर दिया जाता है। सोने के लिए सिर्फ एक दरी दिया गया है, बेडशीट नहीं दिया गया है। शौचालय की व्यवस्था सुदृढ़ नहीं रहने के कारण गंदगी से भरी रहती है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Unhappy migrants threaten to flee

https://ift.tt/3dWO1h1
दैनिक भास्कर,,1733

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot